कश्मिरी पंडित की मौत पर भड़की कंगना रनौत ने पीएम मोदी से की ये अपील

कश्मिरी पंडित की मौत पर भड़की कंगना रनौत ने पीएम मोदी से की ये अपील

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी बेबाक राय के लिए पहचानी जाती हैं. कंगना हर समाजिक मुद्दे पर अपनी नजरिया मुखर होकर रखती है. अब कंगना ने कश्मीरी पंडित सरपंच अजय पंडिता की हत्या की  निंदा की है. कंगना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. कंगना ने बॉलीवुड सितारों पर भी हमला बोला है.

कंगना रनौत ने कश्मीरी पंडित की हत्या पर बॉलीवुड की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा है कि सेकुलरिज्म का पाठ पढ़ाने वाले अब चुप हो गए हैं. कंगना ने एक प्लेकॉर्ड के जरिए बॉलीवुड की सलेक्टिव अप्रोच पर भी गुस्सा जाहिर किया है. एक्ट्रेस के मुताबिक कुछ सितारे सड़कों पर मोमबत्ती और पेट्रोल बम लेकर निकलते हैं देश को जलाने के लिए, लेकिन ऐसे मुद्दों पर चुप्पी साध लेते हैं.


उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हिंदुओं को फिर से कश्मीर में वापस बसाने अपील की है. उन्होंने एक विडियो जारी कर मोदी से अपील की कि पंडितों को वापस कश्मीर भेजा जाए, उन्हें उनकी जमीन दी जाए, वहां हिन्दुत्व की फिर से स्थापना की जाए. उन्होंने कहा कि अजय पंडित का बलिदान व्यर्थ नहीं जाना चाहिए.

ये है पूरा मामला
बीते सोमवार को जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों ने सरपंच अजय पंडिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी. लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी. अजय पंडिता का संबंध कांग्रेस पार्टी से था, जिसके बाद से ही घाटी में सुरक्षा को लेकर सवाल हो रहे हैं और देश की सियासत गरमा गई है.