रणबीर कपूर से ब्रेकअप को लेकर कैटरीना ने तोड़ी चुप्पी, अभिनेत्री ने कही ये अहम बात

रणबीर कपूर से ब्रेकअप को लेकर कैटरीना ने तोड़ी चुप्पी, अभिनेत्री ने कही ये अहम बात

बॉलीवुड हस्तियों के ब्रेकअप की खबरों के बीच, रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के ब्रेकअप की खबर ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया. ऐसा होने की उम्मीद कभी किसी ने नहीं की थी. कयास लगाए जा रहे थे कि रणबीर और कैटरीना शादी कर सकते हैं. वहीं ब्रेकअप को लेकर अब कैटरीना कैफ ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

 

इससे पहले ना ही रणबीर और ना ही कैटरीना ने कभी अपने ब्रेकअप के कारण को शेयर किया था. सूत्रों की मानें तो दोनों ने अपनी फिल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग पूरी की और अलग हो गए. सूत्रों के मुताबिक अब रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ कभी एक दूसरे के साथ एक फिल्म में काम करते नजर नहीं आएंगे.

 

कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू में कैटरीना ने रणबीर के साथ हुए ब्रेकअप के बारे में खुलासा किया. कैटरीना ने कहा, '' मुझे लगता है कि किसी भी चीज के दो पहलू होते हैं. पॉजिटिव और निगेटिव. अब मैं अपने थॉट प्रोसेस और पैटर्न को पहचान सकती हूं. मुझे लगता है कि मैं अब उस तरह से दोस्त नहीं बनाती जिनसे मैं बहुत ज्यादा जुड़ाव महसूस करूं या उन पर निर्भर रहूं. ये यह फिल्म उद्योग है, यह काम की जगह है. कभी-कभी हम किसी पर्सनल और प्रोफेशनल इंसान से बहुत करीब से मिलते हैं. ''